मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस हिरासत में आरोपी

खंडवा के फेफरी सरकार गांव में अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पत्नी का अवैध संबंध था. जिसके चलते रोज घर में विवाद होता था. हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 12, 2020, 5:21 AM IST

Updated : Feb 12, 2020, 6:23 AM IST

Husband brutally murdered his wife
पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या

खंडवा। आदिवासी हरसूद थाना क्षेत्र के फेफरी सरकार गांव में पुलिस ने पति को पत्नी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. पति ने पत्नी पर अवैध संबंध के शक के चलते उसे मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच में रोज इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ करता था.

पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या

मंगलवार की शाम पति अपनी पत्नी और अपनी मां के साथ खेत में चने की कटाई कर रहा था. इस दौरान पति ने हसिया से पत्नी पर एक के बाद कई वार किए. जिसमें पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक पति को शक था कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध है. दोनों के बीच में अक्सर विवाद चलता रहता था. पत्नी से छुटकारा पाने के लिए पत्नी की निर्मम हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी तीन साल पहले हुई थी. शादी के बाद दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े होने से दोनों अलग रहने लगे थे. वहीं बाद में कोर्ट के माध्यम से दोनों फिर से साथ रहने लगे थे.

Last Updated : Feb 12, 2020, 6:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details