मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कटनी: वाहन चोर गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली थाना पुलिस ने सतना से कटनी आकर वाहन चोरी करने वाले गिरोह के तीन लोगों को पकड़कर बड़ी कामयाबी हासिल की है. आरोपियों की निशानदेही पर सतना से 12 वाहन जब्त किए गए हैं.

By

Published : Feb 23, 2021, 10:51 AM IST

Stolen vehicle seized
चोरी वाहन जब्त

कटनी।कोतवाली थाना पुलिस ने सतना से कटनी आकर वाहन चोरी करने वाले गिरोह के तीन लोगों को पकड़कर बड़ी कामयाबी हासिल की है. आरोपियों की निशानदेही पर सतना से 12 वाहन जब्त किए गए हैं.

मामले की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक

एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि चोरियों पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी संदीप मिश्रा और सीएसपी शशिकांत शुक्ला के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा के नेतृत्व में कटनी से टीम का गठन कर तलाश में लगाया गया था. सभी घटनाओं के आसपास के स्थानों से सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की सहायता से आरोपी की तलाश की गई, जिसमें एक संदेही व्यक्ति की फुटेज मिली.

आरोपी कई दिनों से घर नहीं आ रहा था

तलाश के दौरान सतना से संदेही व्यक्ति के बारे में पता चला की वह अपने घर 6-7 दिनों से नहीं आया है. साइबर सेल की मदद से संदेही को अपने साथियों के साथ 21 फरवरी को रेलवे स्टेशन कटनी के बाहर पकड़ा गया. नाम पूछने पर उन्होंने अपना नाम आशीष,आनंद और राजू रजक बताया. पूछताछ में उन्होंने बताया कि उन्होंने कई शहरों में वाहन की चोरियां की हैं. वहीं आरोपियों को पकड़ने और इसका खुलासा करने पर पुलिस अधीक्षक द्वारा टीम को 10,000 रुपए के इनाम से पुरस्कृत करने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details