मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अजब एमपी, गजब स्कूल: नदारद रहते हैं अध्यापक, बेरहमी से चपरासी करता है बच्चों की पिटाई, देखें वीडियो

By

Published : Aug 2, 2019, 7:25 PM IST

Updated : Aug 2, 2019, 9:07 PM IST

कटनी के एक स्कूल में चपरासी द्वारा बच्चों को बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है. जिसमें स्कूल का चपरासी जयप्रकाश बच्चों को पीट रहा है, वहीं बीईओ ऑफिस का चपरासी भी जयप्रकाश का साथ देते नजर आ रहा है.

बच्चों को पीटता चपरासी

कटनी। बड़वारा मुख्यालय के माध्यमिक स्कूल में चपरासी द्वारा बच्चों को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. वीडियो में चपरासी जयप्रकाश मिश्रा बच्चों की एक-एक करके पहले अपने पास बुलाता है, फिर उनके बाल पकड़ कर बेरहमी से पिटाई करता है. इस दौरान स्कूल से अध्यापक नदारद रहते हैं.


गौर करने वाली बात यह है कि जिस वक्त चपरासी जयप्रकाश मिश्रा बच्चों की पिटाई कर रहा था उस वक्त मौके पर बीईओ ऑफिस का पीयून संजय सिंह मार्को भी मौजूद था, लेकिन उसने आरोपी को रोकने की बजाए उल्टा बच्चों को पीटने में मदद करता हुआ नजर आया. वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है.

बच्चों को पीटता चपरासी


वीडियो सामने आने के बाद उत्कृष्ट स्कूल के संकुल प्राचार्य जुगल किशोर चौरसिया ने शो-कॉज नोटिस जारी किया है. इसमें हेड मास्टर गोविंद और चपरासी को एससीएन जारी किया गया है. जिला शिक्षा प्रभारी आरएस पटेल का कहना है कि जानकारी मिलने के बाद बड़वारा बीआरसी को मौके पर भेजा गया है. जांच की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में स्कूल के हेडमास्टर गोविंदा की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है.

Last Updated : Aug 2, 2019, 9:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details