मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कटनी: दबंग सफाई वाले को पुलिस के संरक्षण का आरोप, स्थानीय लोगों ने किया चौकी का घेराव

शहर के बस स्टैंड चौकी इलाके में एक सफाई कर्मचारी अमित ने मोटर मैकेनिक की जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित जब इसकी शिकायत लेकर चौकी पहुंचा तो उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई.रिपोर्ट दर्ज न होने से गुस्साये स्थानीय लोगों ने चौकी पर हंगामा मचाते हुए घेराव किया, जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली.

By

Published : Mar 27, 2019, 1:11 PM IST

नाशिर हुसैन, चौकी प्रभारी

कटनी। शहर के बस स्टैंड चौकी इलाके में एक सफाई कर्मचारी अमित ने मोटर मैकेनिक की जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित जब इसकी शिकायत लेकर चौकी पहुंचा तो उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई. बताया जा रहा है कि अमित पुलिस चौकी में ही सफाई का काम करता है.

नाशिर हुसैन, चौकी प्रभारी

रिपोर्ट दर्ज न होने से गुस्साये स्थानीय लोगों ने चौकी पर हंगामा मचाते हुए घेराव किया, जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली. स्थानीय लोगों ने बताया कि सफाई कर्मी अमित की ये पहली हरकत नहीं है. इससे पहले भी अमित कई बार अमित के खिलाफ शिकायत की गई है, लेकिन बस स्टैंड पुलिस चौकी का संरक्षण होने से अमित पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है.

पीड़ित मोटर मैकेनिक का बयान

पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बोला कि सफाई कर्मचारी अमित पुलिस वाले के साथ आया और मारपीट करने लगा. लोगों का कहना है कि अमित पुलिस के नाम से पैसे वसूल करता है. वहीं चौकी प्रभारी नासिर हुसैन ने कहा कि अमित नाम का लड़का चौकी में सफाई का काम करता है, अगर उसने ऐसी कोई हरकत की है तो उस पर सख्त कार्रवाई करते हुए यहां से निकाल दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details