मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलयुगी मां की करतूत, 3 साल की मासूस को झाड़ियों में फेंका

By

Published : Mar 7, 2021, 12:28 PM IST

बरही थाना क्षेत्र के विजयधाम मंदिर में लगे मेले के पास झाड़ियों में 3 दिन की बच्ची को निर्दयी माँ छोड़कर गायब हो गई. बच्ची की रोने की आवाज सुन लोगो ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

Kalyugi Maa's handiwork
कलयुगी मां की करतूत

कटनी।जिले में मानवता को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. एक बेरहम मां ने अपनी 3 दिन की बच्ची को झाड़ियों में फेंक दिया. वहीं जब बच्ची के रोने की आवाज आने लगी तो पास में मौजूद लोगों ने बच्ची को ढ़ूंढकर अस्पताल पहुंचाया.

  • झाड़ियों में फेंक गई कलयुगी मां

गोद में सकून से सो रही बच्ची सिर्फ 3 दिन पहले इस दुिनया में आई है. इसकी मां जिले के बरही में विजयधाम मंदिर के मेले में घूमने आई थी और मासूम को झाड़ियों में छोड़ चली गई. लेकिन मेले में घूमने आए एक व्यक्ति को इस मासूम बच्ची की रोने की आवाज आई और उसका दिल बच्ची की रोने की आवाज से पसीज गया. उसने बच्ची को गोद में ले लिया और इनकी सूचना बरही पुलिस को दी.

शाजापुर में कलयुगी मां की करतूत, बेटे की चाहत में नवजात बच्ची की हत्या

सूचना मिलते ही मौके पर डायल 100 की टीम पहुंची. इस मासूम बच्ची की हालत देख तुरंत बरही स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया. वहीं बच्ची की हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहां बच्ची का इलाज जारी है. बहरहाल मासूम बच्ची की माँ का पता नहीं चल पाया है. जिसकी तलाश बरही थाना पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details