मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इलाज के अभाव में कैदी की मौत, परिजनों ने जेल प्रबंधन पर लगाए लापरवाही के आरोप

झिंझरी जेल में इलाज के अभाव में एक कैदी की मौत हो गई, वहीं 9 दिनों पहले भी एक कैदी की मौत सही तरीके इलाज नहीं कराए जाने के कारण हुआ था. जिसके चलते कैदी के परिजनों ने जेल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं.

By

Published : Sep 5, 2019, 12:29 PM IST

इलाज के अभाव में कैदी की मौत परिजनों ने जेल प्रबंधन पर लगाए लापरवाही के आरोप

कटनी। झिंझरी जेल में इलाज के अभाव में 9 दिनों के अंदर दूसरी मौत का मामला सामने आया है. जहां एक साल की सजा काट रहे रामनरेश श्रीवास्तव की अचानक बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई.

इलाज के अभाव में कैदी की हुई मौत परिजनों ने जेल प्रबंधन पर लगाए लापरवाही के आरोप

परिजनों ने आरोप लगाया है कि झिंझरी जेल में सजा काट रहे रामनरेश श्रीवास्तव की इलाज नहीं होने से मौत हुई है. उन्होंने कहा कि जेल प्रबंधन ने मरीज का इलाज ठीक तरह से नहीं कराया. बता दें कि बीते 9 दिनों पहले भी एक कैदी की इलाज के अभाव में मौत हो गई थी. इस मौत पर जेल प्रशासन पर इलाज नहीं कराए जाने का आरोप लगाया गया था.

माधव नगर थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक साल की सजा काट रहे रामनरेश श्रीवास्तव की इलाज के दौरान मौत हो गई. वो ग्राम देवरी हटाई का रहने वाला था, जिसे एक सड़क दुर्घटना में चोट आई थी. बाद में उसे पैरालिसिस हो गया था. जिसके बाद से उसका लगातार इलाज चल रहा था, लेकिन मंगलवार को अचानक ज्यादा तबीयत खराब होने से उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details