मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अवैध रेत पर महिला SI की कार्रवाई पर TI ने जताई नाराजगी, फोन करके छोड़ने के लिए कहा

By

Published : Sep 10, 2019, 11:48 PM IST

कटनी में ओवरलोड ट्रकों पर महिला सब इंस्पेक्टर द्वारा की गई कार्रवाई पर टीआई ने नाराजगी जताई. टीआई ने मौके पहुंचकर पकड़े गए ट्रक चालकों पर बिना कार्रवाई करें उन्हें छोड़ दिया.

महिला सब इंस्पेक्टर और टीआई

कटनी। बरही थाना क्षेत्र में महिला सब इंस्पेक्टर ने ओवरलोड वाहनों को पकड़, तो ये बात थानेदार को इतनी नागवार गुजरी, कि उन्होंने अपने हिसाब से ट्रक चालकों पर कोई कार्रवाई किए बगैर छोड़ दिया. उल्टे महिला सब इंस्पेक्टर पर पैसे मांगने के आरोप लगा दिए.

महिला सब इंस्पेक्टर की कार्रवाई पर टीआई की नाराजगी

महिला सब इंस्पेक्टर के मुताबिक उन्होंने अवैध रेत से भरे ट्रकों पर लीगल कार्रवाई की थी. लेकिन थानेदार साहब को यह लीगल कार्रवाई गलत नजर आ रही थी. महिला सब इंस्पेक्टर का कहना है कि, जब उन्होंने ट्रकों को रोका तो टीआई ने उन्हें फोन करके छोड़ने के लिए कह दिया. लेकिन महिला सब इंस्पेक्टर ने ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई की बात कहकर उन्हें छोड़ने से मना कर दिया.

जिसके बाद मौके पर पहुंचे टीआई ने चालकों को बिना कार्रवाई जाने दिया. वहीं महिला सब इंस्पेक्टर ने टीआई पर गलत तरीके से बात करने का भी आरोप लगाया है. वहीं इस मामले में थानेदार का कहना है, कि उन्होंने महिला सब इंस्पेक्टर से सिर्फ इतना ही कहा कि 'जिन गाड़ियों के कागजात सही हों उन्हें छोड़ दिया जाए'. दोनों ही पुलिसकर्मी अपनी-अपनी दलीलें दे रहे हैं. हालांकि मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों तक कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details