मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिला प्रशासन ने डर्बी होटल को किया सीज, सरकारी जमीन पर निर्माण का आरोप

माफिया मुक्त प्रदेश के तहत प्रशासन आज सरकारी जमीन पर बने डर्बी होटल पर कार्रवाई करने पहुंचा. इस दौरान स्थानीय होटल मालिक के साथ लोग सड़कों पर उतर आए. घंटों हंगामे के बाद जिला प्रशासन ने होटल को सील कर अपने कब्जे में ले लिया.

By

Published : Dec 28, 2019, 9:46 PM IST

District administration seized the Derby Hotel
प्रशासन ने डर्बी होटल को किया सीज

कटनी। मुख्यमंत्री कमलनाथ के माफिया के खिलाफ दिए गए सख्त आदेश के बाद कटनी जिले में ताबड़तोड़ कार्रवाई की जारी है. माफिया मुक्त प्रदेश के तहत प्रशासन आज सरकारी जमीन पर बने डर्बी होटल पर कार्रवाई करने पहुंचा. इस दौरान स्थानीय होटल मालिक के साथ लोग सड़कों पर उतर आए. घंटों हंगामे के बाद जिला प्रशासन ने होटल को सील कर दिया.

प्रशासन ने डर्बी होटल को किया सीज

माधवनगर में बने डर्बी होटल के मालिक जेठानंद वलवानी पर आरोप है कि उन्होंने सरकारी जमीर पर कब्जा कर होटल का निर्माण कर लिया था. जबकि ये भूमि पुनर्वास के लिए आवंटित की गई थी लेकिन बिना भूमि स्वामी की परमिशन के इस होटल और दुकानों का निर्माण कर दिया गया.

खास बात ये है कि प्रशासन की कार्रवाई के दौरान होटल मालिक के साथ स्थानीय नागरिक सड़क पर उतर ही आए, साथ ही स्थानीय बीजेपी नेता भी प्रशासन की कार्रवाई के खिलाफ सड़कों पर नजर आए और जिला प्रशासन के विरोध में नारेबाजी कर हंगाम किया. मौके पर पहुंचे कटनी एसडीएम बलवीर रमन के निर्देशों के बाद होटल को सील कर कब्जे में ले लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details