मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

BJYM ने प्रदेश सरकार की निकाली अर्थी यात्रा, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

युवाओं ने प्रदेश सरकार द्वारा की गई बेरोजगारी भत्ते के धोखेबाजी के विरोध में स्टेशन तिराहे से प्रदेश सरकार की अर्थी यात्रा निकाली. साथ ही कचहरी तिराहा पहुंचकर पुतला दहन भी किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Jul 27, 2019, 11:47 PM IST

BJYM ने प्रदेश सरकार की निकाली अर्थी यात्रा

कटनी। बीजेपी युवा मोर्चा जिला इकाई ने शनिवार को प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. युवाओं ने प्रदेश सरकार द्वारा की गई बेरोजगारी भत्ते के धोखेबाजी के विरोध में स्टेशन तिराहे से प्रदेश सरकार की अर्थी यात्रा निकाली. साथ ही कचहरी तिराहा पहुंचकर पुतला दहन भी किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद था जिसने पुतला छीनने का प्रयास भी किया, लेकिन पुतला छीनने में असफल रही.

BJYM ने प्रदेश सरकार की निकाली अर्थी यात्रा

जिलाध्यक्ष मृदुल द्विवेदी ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा युवाओं के साथ धोखेबाजी तो की है साथ ही कमलनाथ सरकार द्वारा एक के बाद एक घोषणाएं कर यू टर्न लेकर नागरिकों, किसानों व युवाओं के साथ धोखा किया जा रहा है. द्विवेदी ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने अपने वचन पत्र में युवाओं को हर महीने 4 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ते दिए जाएगें लेकिन सरकार ने अपना वचन पूरा नहीं किया है.

बीजेपी युवा मोर्चा ने प्रदेश सरकार को जल्द युवाओं के लिए दिए वचन को पूरा करने की चेतावनी दी है. यदि सरकार ने जल्द प्रदेश के युवाओं के लिए कुछ नहीं किया तो युवा मोर्चा आने वाले दिनों पर सड़क पर उतर उग्र आंदोलन करेगा. इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी जिलाउपाधयक्ष अर्पित पोद्दार, युवा मोर्चा जिलाउपाध्यक्ष मयंक गुप्ता, विनय दीक्षित सहित भारी संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं मौजूद रहे और सरकार का विरोध किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details