मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कटनी में एक पिस्टल-2 जिंदा कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे एक युवक को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पिस्टल सहित 2 जिंदा कारतूस बरामद किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से हथियार को लेकर पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jul 14, 2020, 6:12 AM IST

Police arrested accused
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कटनी।किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे एक युवक को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पिस्टल सहित 2 जिंदा कारतूस बरामद किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से हथियार को लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कोतवाली प्रभारी विजय विश्वकर्मा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अधारकाप निवासी एक युवक निराज सिंह पिस्टल लेकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है. जिसके बाद पुलिस आरोपी को तलाशते हुए अधारकाप पहुंची. जहां युवक पुलिस को देखकर भागने लगा, लेकिन पुलिस ने आरोपी को कटनी रेलवे स्टेशन पर घेराबंदी कर धर दबोचा.

पकड़े गए आरोपी की पुलिस ने तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक हथियार बरामद हुआ. जिसे जब्त कर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस बदमाश से ये पता लगाना चाहती है कि वो कौन सी वारदात को अंजाम देने वाला था और उसके पास हथियार कहां से आया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details