मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शादी समारोह में गोली चलाने वाला आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ में शादी समारोह में गोली चलाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 23, 2021, 2:19 PM IST

wedding-accused-arrested-in-jhabua
झाबुआ

झाबुआ। 21 जनवरी की शाम बोलासा में शादी समारोह के दौरान तोरण मारने की बात को लेकर विवाद मे गोली चलने से हत्या हुई थी. हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना में तारू की मौके पर ही मौत हो गई थी. मामले का खुलासा करते हुए थाना प्रभारी रायपुरिया कैलाश ने मामूली बात पर घटना होना बताया. पुलिस ने बताया कि बारात में शामिल आरोपी अपने किसी परिचित की बंदूक लेकर रौब दिखाने के लिये लाया था ,जिससे फायर होने पर तारू की मौत हुई थी.

मौके पर पहुंचे थे आला अधिकारी

घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आनंद सिंह वास्कले, थाना प्रभारी कोतवाली कैलाश चौहान, एफएसएल अधिकारी आरएस मुझाल्दे ने घटना स्थल का निरक्षण किया था. अहम सुराग और जानकारी समारोह में शामिल लोगों से ली थी. पुलिस जांच में यह तथ्य आया कि 21 जनवरी को शाम 6 बजे बोलासा में दूल्हे बादर के तोरण मारने पर 500रूपए की मांग की गई थी. उस बात को लेकर सोमजी उर्फ होमजी पिता भूरा सिंगाड निवासी मोरझरिया बोला कि 500 रूपए मांगने की बात कहकर होमजी ने अपने हाथ में बदूंक में कारतुस भरकर तान दी, जिससे तारू भूरिया को बाये तरफ पसली के पास में बंदुक की गोली लगी, जिससे तारू भूरिया की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी.

मांगलिक कार्यक्रम मातम में बदला

गांव में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम गोली कांड के बाद मातम में बदल गया. घटना के बाद देर रात तक पुलिस बल भी तैनात हो गया, हालांकि अगले ही दिन पुलिस ने इस मामले में शामिल लोगों की पहचान कर ली थी. जिसके बाद मुख्य आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया. साथ घटना में इस्तेमाल हुई 12 बोर की बंदूक भी बरामद कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details