मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

झाबुआ: दो अलग- अलग सड़क हादसों में दो की मौत, दो घायल

झाबुआ में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हैं. घायलों का इलाज झाबुआ जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

By

Published : Nov 6, 2020, 9:07 AM IST

Symbolic photo
प्रतीकात्मक फोटो

झाबुआ। गुरुवार शाम जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 2 लोगों की जान चली गई. जबकि दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घायलों का इलाज झाबुआ जिला अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस ने दोनों ही मामलों में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

मारुति और बाइक में टक्कर

पहली घटना कल्याणपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम भगोर में हुई, जहां एक मारुति और मोटरसाइकिल में टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि महिला व एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए. बाइक पर पति-पत्नी एवं उसका साला सवार थे, सिर पर गंभीर चोट आने से स्पॉट पर ही पति की मृत्यु हो गई.

ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से हादसा

दूसरा हादसा कोतवाली थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम पीपल देहला में हुआ. यहां एक ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से घर के बाहर खड़ी 8 साल की बच्ची की मौत हो गई. हादसे के बाद दुर्घटनाओं के लिए जिम्मेदार दोनों ही वाहन चालक फरार हो गए. पीपल देहला में हुए हादसे में पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया. दोनों सड़क दुर्घटनाओं में जिम्मेदार वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details