मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

झाबुआ: देर रात कई वाहनों पर पत्थरबाजी कर बदमाशों ने लूटे लाखों रुपए

झाबुआ के मेघनगर थांदला मार्ग पर देर रात इन बदमाशों ने मॉडल स्कूल और सजेली रेलवे फाटक के बीच आधा दर्जन से अधिक वाहनों को अपना निशाना बनाया.

By

Published : Aug 13, 2019, 3:21 PM IST

देर रात कई वाहनों पर पत्थरबाजी कर बदमाशों ने लूटे लाखों रुपए

झाबुआ। मेघनगर थांदला मार्ग पर डेढ़ दर्जन लुटेरों ने स्टेट हाईवे पर बीती रात जमकर उत्पात मचाया. देर रात इन बदमाशों ने मॉडल स्कूल और सजेली रेलवे फाटक के बीच आधा दर्जन से अधिक वाहनों को अपना निशाना बनाया, कई वाहनों पर पथराव कर लाखों रुपए लूट लिए.

देर रात कई वाहनों पर पत्थरबाजी कर बदमाशों ने लूटे लाखों रुपए


इंदौर से अहमदाबाद जा रही दो बस, दो छोटी कार समेत दो ट्रकों को रापी गाड़ कर लूटने का प्रयास किया गया. पहले तो लुटेरों ने वाहनों पर जमकर पथराव किया. वाहन क्षतिग्रस्त होने के बाद लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया. लुटेरों द्वारा की गई पत्थरबाजी में कई लोगों को गंभीर चोटें भी आई है. कार में सवार कुछ लोगों के साथ मारपीट भी की गई.


मेघनगर थाने से मदद ना मिलने पर लोगों ने एसडीओपी थांदला को फोन कर मदद की गुहार लगाई. एसडीओपी एमएस गवली सूचना के तत्काल बाद मौके पर पहुंचे और पीड़ित लोगों को मेघनगर थाने लेकर पहुंचे. हैरानी की बात यह रही कि पीड़ित लोगों के थाने पहुंचने के बाद भी थाना प्रभारी नींद से नहीं जगे.


एसडीओपी ने बस चालक की रिपोर्ट पर एफआई दर्ज करने के निर्देश दिए. रात में मेघनगर पुलिस द्वारा बरती गई लापरवाही के मामले में एसडीओपी ने पुलिसकर्मियों को जमकर फटकार लगाई, साथ ही थाना प्रभारी के कार्य प्रणाली पर भी असंतोष जताया. इस दौरान पुलिस ने यात्री के साथ सवा लाख से अधिक की लूट का मामला भी दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details