मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जबलपुर में अपनी ही सरकार के विरोध में उतरी युवक कांग्रेस, नेताओं ने सड़क पर दिया धरना

अब जबलपुर के कांग्रेसी विधायक और युवक कांग्रेस के नेता भी सरकार के विरोध में आ गए हैं. युवक कांग्रेस के नेता और कांग्रेस विधायकों को पुलिस के खिलाफ धरना देना पड़ गया.

By

Published : Sep 10, 2019, 5:02 AM IST

अपनी ही सरकार के विरोध में उतरी युवक कांग्रेस

जबलपुर। प्रदेश की कांग्रेस सरकार में चल रहा घमासान किसा से छुपा नहीं है. वहीं अब जबलपुर के कांग्रेसी विधायक और युवक कांग्रेस के नेता भी सरकार के विरोध में आ गए हैं. नेताओं का कहना है कि कांग्रेस के राज में ही अधिकारी छोटे नेताओं की नहीं सुन रहे हैं. जिसके चलते युवक कांग्रेस के नेता और कांग्रेस पार्षदों को पुलिस के खिलाफ धरना देना पड़ गया.

अपनी ही सरकार के विरोध में उतरी युवक कांग्रेस

जबलपुर के दीनदयाल चौक पर करोड़ों रुपए की लागत से अंतर्राज्यीय बस स्टैंड बनाया गया है. लेकिन इसके बावजूद इस बस स्टैंड पर सवारियां नहीं दिखती, क्योंकि ज्यादातर बस चालक सड़क पर ही सवारियों को रोककर बस भरते हैं. सड़क पर खड़ी बसों की वजह से दीनदयाल चौक पर दिन भर जाम लगा रहता है. पिछले दिनों युवक कांग्रेस का एक कार्यकर्ता इसी जाम की वजह से एक एक्सीडेंट का शिकार हो गया था और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई था. इसी वजह से युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय पार्षद जतिन राज के नेतृत्व में दीनदयाल से दमोह जाने वाली सड़क पर जाम लगा दिया और सड़क को लगभग आधे घंटे के लिए बंद कर दिया था.

कांग्रेसी पार्षद युवक कांग्रेस में भी नेता हैं, लेकिन पार्षद का आरोप है स्थानीय पुलिस बस चालकों से पैसा लेती है और उन्हें सड़क पर बस खड़ी करने की गैर कानूनी अनुमति देती है. इसकी वजह से सड़क पर जाम लगता है और जब सड़क पर खड़े होकर बस सवारी भर्ती हैं तब स्टैंड पर बनी चौकी से जानबूझकर पुलिस वाले नदारद हो जाते हैं. जिससे बस वाले मनमानी पर उतर आते हैं और लोगों को समस्या का सामना करना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details