मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आशिकी में पति के मर्डर की सुपारी

एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति के मर्डर की सुपारी दे दी, पूरी योजना सफल हो पाती, इससे पहले ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Feb 11, 2021, 10:59 AM IST

Murder Plan
आशिकी में पति के मर्डर की सुपारी

जबलपुर।फिल्मी अंदाज में एक पत्नी ने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ से मिलकर अपने पति की सुपारी दे दी. 36 हजार की सुपारी मिलने के बाद बदमाशों ने बीच सड़क पर उसके पति को रोका और ताबड़तोड़ चाकूओं से हमला कर दिया. इस दौरान युवक जमीन पर गिर गया और आरोपी मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए.

आरोपियों के पास से कैश जब्त
  • पति की हत्या के लिए पत्नी ने दी 36 हजार की सुपारी

पत्नी ने अपने पति से पीछा छुड़ाने के लिए भाड़े के दो गुंडों को 36 हजार रुपए दिए और उसे जान से मारने की बात कही. तय समय और तय योजना के हिसाब से भाड़े के गुंडों ने युवक पर उस वक्त जानलेवा हमला किया, जब वह अपने ससुराल से पत्नी और सास से मिलकर लौट रहा था, युवक को बीच रास्ते में रोक कर बदमाशों ने ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया, लेकिन गनीमत यह रही कि वह इस घटना में बच गया.

बदमाशों से चाकू बरामद
  • वारदात की पूरी कहानी

16 जनवरी 2021 को गोहलपुर पुलिस को जानकारी मिली, कि 27 वर्षीय लोकेश दुबे पर तीन बदमाशों ने चाकूओं से हमला कर दिया है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तो पता चला कि लोकेश दुबे अपनी मोटर साइकिल से अपने घर आ रहा था, जैसे ही रात लगभग 8 बजे संस्कार परिसर के पास रामकली बाई केवट के मकान के सामने पहुंचा तभी तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और उनपर चाकूओं से हमला कर दिया.

  • CCTV के जरिए मामले का खुलासा

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और संदेहियों से पूछताछ शुरू की, इस दौरान पूछताछ में पता चला कि लोकेश दुबे की पत्नी पूजा कोरी का पड़ोस में रहने वाले पंकज कोरी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने पूजा कोरी से पूछताछ शुरू की. तो पूरे मामले का खुलासा हुआ, पूजा ने बताया कि वो अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति का मर्डर करवाने के लिए सुपारी दी थी.

योजना के मुताबिक 16 जनवरी को पूजा कोरी ने अपने पति लोकेश दुबे को शॉल देने के बहाने मायके अमखेरा बुलाया,लोकेश दुबे जब वापस घर जा रहा था तभी योजना के मुताबिक मोहित चौधरी, रोहित चौधरी और संजय चौधरी ने रास्ते में संस्कार परिसर के पास लोकेश दुबे को रोका और चाकूओं से हमला कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details