मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कटनी हवाला कांड के मुख्य आरोपी सतीश सरावगी ने किया सरेंडर

By

Published : Aug 19, 2019, 11:36 PM IST

कटनी हवाला कांड के मुख्य आरोपी सतीश सरावगी ने जबलपुर जिला अदालत में सरेंडर कर दिया. सरेंडर करने के साथ ही सतीश सरावगी ने जमानत की अर्जी लगाई है. जिस पर 20 अगस्त को सुनवाई की जाएगी.

हवाला कांड के आरोपी ने किया सरेंडर

जबलपुर। बहुचर्चित कटनी हवाला कांड के मुख्य आरोपी सतीश सरावगी ने जबलपुर जिला अदालत में सरेंडर कर दिया. सरेंडर करने के साथ ही सतीश सरावगी ने जमानत की अर्जी लगाई है. जिस पर 20 अगस्त को सुनवाई की जाएगी. कटनी में ईडी ने 2016 में करोड़ों के हवाला कांड का खुलासा किया था. मामले में सतीश सरावगी पर अकाउंट से करोड़ों रुपए का लेने देन करने का आरोप था.

हवाला कांड के आरोपी ने किया सरेंडर

हवाला कांड का मुख्य आरोपी सतीश लंबे समय से फरार चल रहा था. इस घटना का खुलासा कटनी के तत्कालीन एसपी गौरव तिवारी ने किया था. जिसके बाद इस मामले ने प्रदेश भर में सुर्खिया बटोरी थी. 2016 में नोटबंदी के बाद कटनी में 500 करोड़ के हवाला कांड का खुलासा हुआ था. इसमें बोगस फर्म्स बनाकर करोड़ों का लेनदेन किया गया था.

अधिवक्ता राजकुमार गुप्ता का कहना है कि जिन धाराओं के तहत सतीश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उसमें सतीश को उम्र कैद तक की सजा हो सकती है. फिलहाल मामले की जांच अभी भी चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details