मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

CAA के विरोध में जनसभा का आयोजन, मुस्लिम समाज के साथ मौजूद रहे कांग्रेसी

CAA के विरोध में जबलपुर के मंडी मदार टेकरी इलाके में एक बड़ी सभा का आयोजन किया गया. इसमें जबलपुर के मुस्लिम समाज के मौलाना मुफ्ती आजम के साथ अन्य मौलाना भी मौजूद रहे.

By

Published : Jan 16, 2020, 7:57 PM IST

Updated : Jan 16, 2020, 8:47 PM IST

CAA का विरोध
CAA का विरोध

जबलपुर।नागरिकता संशोधन कानून पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. CAA के विरोध में भी मंडी मदार टेकरी इलाके में एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया गया. इस जनसभा में जिले के मुस्लिम समाज के मौलाना मुफ्ती आजम के साथ शहर के कई मौलाना शामिल हुए. इसके साथ ही कांग्रेस के कई छोटे और बड़े नेता भी इस सभा में शामिल हुए.

जनसभा में मौजूद सभी ने नागरिकता संशोधन कानून को देश की एकता और अखंडता को खराब करने वाला बताते हुए कहा कि इससे गंगा-जमुनी-संस्कृति नष्ट हो रही है. यहां पर मौजूद धार्मिक नेताओं और कांग्रेस नेताओं ने मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार का धन्यवाद किया कि उन्होंने अब तक इस कानून को मध्य प्रदेश में लागू नहीं होने दिया है.

कांग्रेस नेताओं ने मांग करते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में एक रैली निकाली गई थी. इसके बाद जबलपुर का माहौल खराब हुआ था और पत्थरबाजी हुई थी. इसमें पत्थरबाजों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, इन सभी केस को रद्द किया जाए. इन दोनों ही मांगों को लेकर कांग्रेसियों ने जबलपुर कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन भी सौंपा.

CAA के विरोध में जबलपुर में हुई जनसभा

अब शुक्रवार को भी जबलपुर में CAA को लेकर एक बड़ी रैली का आयोजन किया गया है. इसके मद्देनजर जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

Last Updated : Jan 16, 2020, 8:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details