मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मेरे समझाने से जनता मान जाती है तो राहुल गांधी को इस्तीफा देना पड़ेगा : प्रभात झा

जबलपुर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को कहा कि वो सुर्खियां बटोरने के लिए राजनीति करते हैं. वहीं CAA को लेकर राहुल गांधी को चैलेंज किया है.

By

Published : Jan 26, 2020, 4:39 PM IST

Prabhat Jha targeted Congress government
प्रभात झा ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

जबलपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन पर कांग्रेस पर निशाना साधा है. शहर पहुंचे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा का कहना है कि देश में कांग्रेस की वजह से CAA को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. उन्होंने राहुल गांधी को चैलेंज किया है कि वह एक मंच पर आकर CAA को लेकर बहस करें.

प्रभात झा ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

ये कांग्रेस अब वो कांग्रेस नहीं रही, दिग्विजय सिंह पर भी साधा निशाना

राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अब वो कांग्रेस नहीं रह गई, जो बापू के समय की कांग्रेस थी. ये कांग्रेस सोनिया गांधी वाली है. साथ ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह सिर्फ सुर्खियों में बने रहने के लिए CAA का विरोध करने वालों का साथ दे रहे हैं. उन्हें पता है कि क्या बोलने से सुर्खियों में बना रहा जा सकता है, कहां जाने से वे सुर्खियों में रहेंगे और कहां जाने से नहीं.

CAA के लिए दिया राहुल गांधी को चैलेंज

राज्यसभा सांसद प्नभात झा ने CAA को लेकर कहा कि राहुल गांधी सामने आए और CAA के बारे में बताए. अगर मेरे समझाने से जनता मान जाती है तो राहुल गांधी को इस्तीफा देना पड़ेगा और अगर राहुल गांधी के कहने पर जनता मानती है तो मैं राजनीति छोड़ने को तैयार हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details