मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ज्वैलर्स को लूटने की योजना बना रहे थे पांच बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोहलपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने निर्माणाधीन मकान पर घेराबंदी कर लूट की योजना बनाते तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर दो आरोपी फरार हो गये.

By

Published : Sep 2, 2019, 11:56 PM IST

लूटने की योजना बना रहे आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर। गोहलपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने लूट की योजना बनाते तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये. पुलिस को सूचना मिली थी कि न्यू कुदवारी के पास निर्माणाधीन मकान में कुछ हथियारबंद बदमाश लूटपाट की योजना बना रहे हैं. जिस पर गोहलपुर पुलिस ने तीन टीमें बनाई और मकान की घेराबंदी कर हथियारों के साथ तीन आरोपियों को धर दबोचा.

लूटने की योजना बना रहे आरोपी गिरफ्तार
पुलिस की टीमें योजनाबद्ध तरीके से निर्माणाधीन मकान पर पहुंची, जहां टीम को कुछ आवाजें सुनाई दी. जिससे मालूम पड़ा कि आरोपी अमखेरा रोड पर स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान लूटने का प्लान बना रहे थे. तभी तीनों टीमों ने उन्हें घेरकर गिरफ्तार कर लिया. जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर कूछ आरोपी भागने में सफल रहे.


पकडे गये आरोपी चेन्नई उर्फ नुरूद्दीन, राजू उर्फ मोहम्मद आजाद, मोहम्मद शाहिद उर्फ पिस्टल के पास से काफी मात्रा में खतरनाक हथियार बरामद किया गया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने भागने वाले साथियों का नाम चांद और नद्दू उर्फ नदीम बताया है.


जबलपुर एसपी अमित सिंह ने बताया कि चेन्नई उर्फ नुरूद्दीन पहले भी गंभीर अपराधों में जेल जा चुका है. पकड़े गए आरोपियों के पास से चार जिंदा कारतूस, बम, एक देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल सहित आरी, हथौड़ी, प्लास्टिक की रस्सी, पेचकस, चाइनीज चाकू और सब्बलनुमा सरिया बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details