मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिंदा जलाई गई युवती की 24 घंटे बाद मौत, दंबगों ने घर में घुसकर दिया था वारदात को अंजाम

वारदात के 24 घंटे बाद एक युवती जिंदगी की जंग हार गई है. गांव के दबंगों ने उसे आग के हवाले कर दिया था.

By

Published : Dec 24, 2019, 2:04 PM IST

Girl dies after 24 hours of deadly attack
जिंदा जलाई गई युवती की 24 घंटे बाद मौत

जबलपुर। दंबगों द्वारा जानलेवा हमले की वारदात के 24 घंटे बाद पीड़िता ने दम तोड़ दिया है. मामला बेलखेड़ा थाना अंतर्गत हिनौतिया गांव का है. बीते रविवार को यहां रहने वाली एक युवती को घर में घुसकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई थी. वारदात के बाद पीड़ित युवती को गंभीर हालत में जबलपुर के मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे मोहनलाल हरगोविंददास ट्रस्ट हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. यहां मंगलवार को युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई है.

पांच आरोपी गिरफ्तार
वारदात रविवार शाम की बताई जा रही है. जहां आठ दबंगों ने युवती के घर में घुसकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की थी. जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों के बयान दर्ज किए और पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था. बताया गया है कि पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों को जमानत दे दी थी.

जमीन विवाद के चलते हुआ था विवाद
जमीन विवाद के चलते इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया था. गांव के दबंग परिवार के बीच काफी समय से खेत में से रास्ता निकालने को लेकर विवाद चल रहा था. 8 दिसंबर को भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था, जिसके बाद दोनों पक्षों ने बेलखेड़ा थाने में एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाइश देकर घर भेज दिया था, लेकिन रविवार की शाम एक बार फिर विवाद हुआ.

घर में घुसकर दिया था वारदात को अंजाम
विवाद के वक्त दबंग पीड़िता के घर में घुसे और पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी एवं बेलखेड़ा थाने का स्टाफ गांव में पहुंचा और पीड़िता के परिजनों से मामले की पूरी जानकारी ली. इसके बाद हालत गंभीर होने के चलते युवती को मोहनलाल हरगोविंददास ट्रस्ट हॉस्पिटल भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details