मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा से पूर्व पार्षद रहे कल्लू तिवारी लापता, पुलिस तलाश में जुटी

भाजपा नेता और पूर्व पार्षद कल्लू तिवारी लापता हो गए. तिवारी की बेटी ने हमनतालताल थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 18, 2021, 9:44 PM IST

Hanumanatal Police Station
हनुमानताल थाना

जबलपुर।भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व पार्षद श्यामकृष्ण तिवारी उर्फ कल्लू 2 दिन पहले अचानक अपने घर से लापता हो गए. पूर्व पार्षद के गायब होने के बाद परिजनों ने उन्हें तलाश किया और जब वह नहीं मिले तो उनकी बेटी ने अपने पिता के लापता होने की रिपोर्ट हमनतालताल थाने में दर्ज करवाई.

भाजपा से पूर्व पार्षद रहे कल्लू तिवारी लापता
  • कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे कल्लू तिवारी

हनुमानताल वार्ड से पार्षद रहे भाजपा नेता श्याम कृष्ण तिवारी (कल्लू) बीते दो दिनों से घर से लापता हैं, जिसकी सूचना परिजनों ने हनुमानताल थाने में दी. पुलिस ने गुमशुदगी का मामला कायम कर उनकी तलाश के लिए टीम गठित कर दी है. साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रही है. कल्लू तिवारी लंबे समय से बीमार है और घर से निकल भी नहीं रहे थे. लेकिन बुधवार को वे अचानक घर से निकले और फिर वापस नहीं लौटे.

'साथी' के साथ नहीं 'अफसरशाही' के लिए घर से अकेली भागी थी लड़की

  • कुछ दिनों पहले हुआ था बेटे से विवाद

पुलिस के मुताबिक पूर्व पार्षद कल्लू तिवारी और उनके बेटे के बीच कई बार विवाद हुआ था. बीते कुछ दिन पहले भी बेटे से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई. इसके बाद वह डॉक्टर के यहां जाने का बोलकर घर से निकले, लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी घर नहीं लौटे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details