मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अमेरिकी कंपनी के नाम पर बिक रहा था नकली समान, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 31, 2021, 10:09 PM IST

जबलपुर में अमेरिकी कंपनी के नाम पर नकली सामान बिक रहा था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अमेरिकी कंपनी रिप्रेजेंटेटिव की शिकायत पर कार्रवाई की है.

US company's counterfeit goods seized
अमेरिकी कंपनी का नकली सामान जब्त

जबलपुर।अगर आप ब्रांडेड कंपनी के हैंडसेट, ब्लूटूथ और स्पीकर खरीदने जा रहे हैं, तो जरा यह खबर देख लीजिए. कहीं आप असली के धोखे में नकली सामान ना खरीद ले. जबलपुर में अमेरिकी कंपनी के नकली हैंडसेट, ब्लूटूथ और स्पीकर पुलिस ने बरामद किए है. दिल्ली से आए कंपनी रिप्रेजेंटेटिव की शिकायत पर जबलपुर पुलिस ने जयंती कॉन्प्लेक्स मोबाइल बाजार में छापा मारकर कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान अमेरिकी कंपनी के नकली सामान बरामद किए हैं. पुलिस ने नकली सामान के साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

लंबे समय से आ रही थी शिकायत

यूएसए की कंपनी को लगातार शिकायत मिल रही थी कि महाकौशल से उनके सामान को कॉपी करके बेचा जा रहा है. जिसके बाद शनिवार को कंपनी के अधिकारी जबलपुर पहुंचे. अधिकारी ने ओमती थाना पुलिस में शिकायत की जिसके आधार पर पुलिस ने जयंती कॉन्प्लेक्स में छापा मारा, तो दो दुकान में नकली हैंडसेट, ब्लूटूथ औक स्पीकर रखे हुए थे. जिन्हें की पुलिस ने जब्त कर लिया.

एमपी में नए जहर की एंट्रीः पुलिस ने प्रतिबंधित दवा 'अल्प्राजोलम' के 1100 डोज के साथ चार आरोपियों को पकड़ा

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली सामान बेचने के आरोप में ओमती थाना पुलिस ने दो दुकानदारों को भी गिरफ्तार किया है. यह दुकानदार अमेरिकी कंपनी का नाम उपयोग कर जबलपुर और आसपास के जिलों में स्पीकर और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचते थे. बताया जा रहा है कि पुलिस गिरफ्त में दुकानदार दिल्ली से चाइना का माल लेकर आए थे और फिर यहां अमेरिकी कंपनी के नाम से बेचा करते थे. अब दोनों दुकानदार से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details