मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बंद कमरे में मिले बुजुर्ग दंपति के शव

शहर के गोसलपुर इलाके में घर के बंद कमरे में बुजुर्ग दंपति के शव मिले हैं. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 5, 2021, 2:05 AM IST

Dead body of elderly couple found
बंद कमरे में मिली बुजुर्ग दंपत्ति की लाश

जबलपुर।शहर के गोसलपुर में आज उस समय सनसनी मच गई, जब एक घर के बंद कमरे में वृद्ध दंपति का शव बरामद हुआ. वृद्ध दंपत्ति की मौत की जानकारी गोसलपुर पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दंपति का आए दिन अपने बेटे से विवाद होता था, जिसके चलते बुजुर्ग माता-पिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. हालांकि मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है.

पुलिस के अनुसार गोसलपुर से सूचना मिली कि नंदकिशोर राय 67 वर्ष, शीला राय 65 वर्ष घर में मृत अवस्था पर पड़े हुए हैं. पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल कर लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि वृद्ध दंपत्ति ने रात में हंसी-खुशी खाना खाया और सुबह जब देर तक उनके घर का दरवाजा नहीं खुला तो कुछ लोगों ने खिड़की से झांककर देखा दोनों मृत फर्श में पड़े हुए थे.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने अपनी प्रारंभिक जांच में पाया है कि वृद्ध दंपति ने आत्महत्या की है. परंतु पुलिस इस घटना को हत्या की नजर से भी देख रही है, क्योंकि दोनों घर में अकेले रहते थे. इसलिए हो सकता है कि किसी ने अकेले होने का फायदा उठाकर घर में लूट की और उनकी हत्या कर दी.

शंकर कॉलोनी में थी चाय की दुकान

जानकारी के मुताबिक नंदकिशोर राय और उनका पुत्र मनीष शंकर कॉलोनी में चाय की दुकान चलाया करते थे, सूत्रों के मुताबिक यह जानकारी सामने आई है कि बेटा मनीष शराब पीने का आदी था. सम्भवतः रात में कुछ ऐसा हुआ होगा, जिसके चलते दोनों मृत हालत में आंगन में पड़े मिले. दंपति की मौत का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details