मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुरः कोरोना की दूसरी लहर से प्रशासन अलर्ट, कलेक्टर ने की लापरवाही ना बरतने की अपील

By

Published : Nov 23, 2020, 9:59 PM IST

मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने लोगों से एहतियात बरतने की अपील है. उन्होंने कहा कि, अभी जिले के हालात काबू में हैं. लोग लापरवाही ना बरतें, सावधानी रखें.

District Administration Meeting
जिला प्रशासन की बैठक

जबलपुर। मध्य प्रदेश में कोरोना के कहर के चलते पूरा प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है. लगातार मैराथन बैठक कर शहर की हर स्थिति पर नजरें बनाए हुए है. जिला स्वास्थ्य अधिकारी और जिला प्रशासन के बीच सोमवार को एक बैठक हुई. बैठक में कोरोना से निपटने के इंतजामों को लेकर चर्चा की गई. साथ ही संक्रमण के दौर में किस तरह लोगों को और जागरूक किया जाए, इस विषय पर भी बात की गई.

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा

जिला प्रशासन संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर पूरी तरह सजग है. इसको लेकर प्रशासन ने अब तक 1800 बिस्तरों की व्यवस्था कर ली है. बीते महीनों में महेश 300 से 400 बिस्तर कोरोना के लिए हुआ करते थे. ऑक्सीजन की बात करें तो बीते दिनों काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था, लेकिन आज ऑक्सीजन के लिए भी जिला प्रशासन की मदद से स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल अस्पताल में ऑक्सीजन का प्लांट भी लगाया है. भविष्य में और सुविधाओं को बढ़ाने के लिए प्रशासन पूरी तरह से तैयार है.

जागरूकता अभियान के जरिए कोरोना से बचाव और उससे निपटने के संदेश लगातार लोगों तक पहुंचाए जा रहे हैं. बहरहाल समस्या कोविड-19 के बढ़ते आंकड़े की है. जो भोपाल, इंदौर, ग्वालियर की अपेक्षा अभी जबलपुर की स्थिति काबू में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details