मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जबलपुर: सहकर्मी ने शिक्षक का किया मर्डर, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर शहर में सहकर्मी द्वारा शिक्षक की हत्या करने का मामला सामने आया है, जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 8, 2020, 9:18 AM IST

colleague-killed-teacher
सहकर्मी ने की शिक्षक की हत्या

जबलपुर। शहर के हथिताल स्थित अपार्टमेंट में सोमवार रात एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, जिसकी सूचना तुरंत स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची गोरखपुर थाना पुलिस मृतक की शिनाख्त करने में जुट गई.

सहकर्मी ने की शिक्षक की हत्या

जांच में मृतक की पहचान खालसा कॉलेज में पदस्थ शिक्षक के रूप में हुई, जो 3 दिसंबर से लापता था. वहीं पुलिस ने हत्या के मामले में मृतक के सहकर्मी चंदन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

3 दिसंबर से लापता था शिक्षक

मृतक गौरव गुप्ता नर्मदा नगर निवासी था, जो बीते 3 दिसंबर से लापता था, जिसके बाद परिजनों ने ग्वारीघाट थाना में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

मृतक पर आरोपी की पत्नी से अभद्रता का लगा था आरोप

कुछ दिन पहले मृतक गौरव गुप्ता का आरोपी चंदन सिंह से विवाद हो गया था. आरोपी चंदन सिंह के मुताबिक शिक्षक गौरव गुप्ता ने उसकी पत्नी को अपशब्द भी कहे थे, इसी से गुस्से में आकर 3 दिसंबर को आरोपी चंदन सिंह, गौरव को लेकर ग्वारीघाट पहुंचा, जहां उसकी हत्या कर दी. इस दौरान मृतक के शव को बक्से में रखकर ऑटो के माध्यम से हाथीताल अपार्टमेंट ले गया.

आरोपी ने कबूला अपना जुर्म

पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी चंदन सिंह मृतक गौरव के साथ ही काम किया करता था, जिसे संदेह के आधार पर गोरखपुर थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि, गौरव की हत्या उसने 3 दिसंबर को ग्वारीघाट के पास की थी. फिर बॉडी को एक लकड़ी के बक्शे में रखकर ऑटो के माध्यम से अपार्टमेंट में रख दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details