मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संस्कारधानी में कोरोना की दस्तक, शादी समारोह समेत तमाम आयोजनों पर रोक

जबलपुर में चार कोरोना संदिग्ध मरीज पाए जाने से हडकंप मच गया है. जिला प्रशासन ने तमाम सार्वजनिक आयोजन और शादी समारोह पर पूर्ण रूप से रोक लगा दी है.

By

Published : Mar 20, 2020, 11:24 PM IST

Updated : Mar 21, 2020, 12:01 AM IST

ban-on-public-events-due-to-corona-virus-in-jabalpur
संस्कारधानी में कोरोना की दस्तक

जबलपुर। शहर में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है. विदेश से लौट चार लोग इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. जिसमें तीन एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. सभी मरीजों को विक्टोरिया अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं शहर में कोरोना की दस्तक के बाद जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है. जिला प्रशासन की तरफ से 16 टीमें बनाई गईं है. जो जांच कर रहीं हैं कि ये मरीज और कितने लोगों के संपर्क में आए हैं. वहीं एहतियात बरतने के लिए शहर में सार्वजनिक आयोजनों के साथ-साथ शादी समारोह पर रोक भी लगा दी गई है.

संस्कारधानी में कोरोना की दस्तक

बता दें संक्रमित मरीजों में तीन दुबई से लौटे थे. जबकि एक मरीज जर्मनी से वापस आया था. सीएमएचओ डॉ मनीष मिश्रा का कहना है कि इन मरीजों के संपर्क में आए लोगों की भी जांच की जाएगी. उन्होंने लोगों से अपील की है कि भीड़-भाड़ भरे इलाकोंं में जाने से बचें, मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकलें और साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखें. अगर किसी भी तरह का खांसी या कोई संदिग्ध लक्षण दिखाई पड़ते हैं तो तुरंत नजदीकी अस्पताल में संपर्क करें.

Last Updated : Mar 21, 2020, 12:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details