मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चेकिंग के दौरान भाग रहे ऑटो ड्राइवर ने स्कूटी सवार को रौंदा, पुलिस पर लगे अवैध वसूली के आरोप

जबलपुर में पुलिस चेकिंग के दौरान भाग रहे ऑटो ड्राइवर ने स्कूटी सवार को रौंद दिया. जिसके बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया.

By

Published : Oct 31, 2019, 1:48 PM IST

Updated : Oct 31, 2019, 2:42 PM IST

ऑटो ड्राइवर ने स्कूटी को रौंदा

जबलपुर। शहर के तिलवारा थाना क्षेत्र में पुलिस चेकिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें एक होटल संचालक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने एक ऑटो चालक को रोकने का प्रयास किया, तो उसने वाहन की रफ्तार तेज कर वहां से भागने की कोशिश की. इस दौरान उसने बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया.

ऑटो ड्राइवर ने स्कूटी सवार को रौंदा

पुलिस चेकिंग के दौरान जब पुलिस कर्मियों ने ऑटो चालक को रोकने की कोशिश की, तो उसने वाहन की रफ्तार तेज कर दी और बाइक सवार को कुचल दिया. हादसे में बाइक सवार होटल संचालक किशोर नायडू को गंभीर चोटें आई हैं. हादसा होने के बाद चेकिंग कर रहा पुलिसकर्मी और ऑटो चालक भाग गया. जिसके बाद सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस की मदद से घायल को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए आरोप लगाया है कि पुलिस चेकिंग प्वॉइंट न होने के बावजूद भी यहां पिछले दो माह से अभियान चला रही है और अवैध वसूली कर रही है. यह हादसा पुलिस की लापरवाही के चलते हुआ है. परिजनों ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

Last Updated : Oct 31, 2019, 2:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details