मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर: शहर में आज आए 6 नए कोरोना पॉजिटिव केस ,आंकड़ा पहुंचा 153

By

Published : May 14, 2020, 12:26 AM IST

जबलपुर में आईसीएमआर लैब मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी से आज 89 सैम्पलों की रिपोर्ट में 6 नए कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं, जिन्हें मिलाकर शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या कुल 153 हो गई है.

6 new corona positive cases in the city today
शहर में आज आये 6 नए कोरोना पॉजिटिव केस

जबलपुर। शहर में आज भी कोरोना वायरस संक्रमित केस पॉजिटिव मिले हैं. वही आईसीएमआर और मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी से मिली 89 सैम्पलों की रिपोर्ट में 6 नए केस पॉजिटिव निकले हैं जिसके बाद अब जबलपुर जिले में पॉजिटिव केस की संख्या बढ़कर 153 पहुंच गई है.

वही आज भी संक्रमित मिले व्यक्ति गोहलपुर-चांदनी चौक और सर्वोदय इलाके के निकले हैं. वही जानकारी के मुताबिक आज मिली रिपोर्ट में पॉजिटिव जिसमें 5 लोगों सहित 7 वर्षीय बच्ची भी शामिल है. वही आज के पॉजिटिव केस को मिलाकर अब जबलपुर में 153 का आंकड़ा पहुंच गया है.

इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव केस के 62 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं, जबकि 8 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है.

बता दें की जबलपुर में अभी भी 83 केस एक्टिव है. वही जबलपुर के कलेक्टर भरत यादव ने लोगों से अपील की है कि वे लॉकडाउन में मिली राहत का फायदा न उठाएं.

वही जिला प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन को बढ़ा दिया है और चांदनी चौक में आज एक और कंटेनमेंट जोन बढ़ाया गया है, जिसके बाद अब कंटेनमेंट जोन शहर में 14 हो गए हैं, जबकि शहर के बाहर 3 कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं.

इसके साथ ही कंटेनमेंट जोन के रहवासियों से कलेक्टर भरत यादव ने अपील की है की कंटेनमेंट जोन के निर्देशों का पालन करें और जैसे ही लगता है की अब कंटेनमेंट जोन को खत्म किया जा सकता है तो जिला प्रशासन वह भी करेगा लेकिन इसके लिए स्थानीय लोगों को निर्देशों का पालन करना अनिवार्य है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details