मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर में 493 पुलिसकर्मियों को दिया प्रमोशन

By

Published : Mar 12, 2021, 6:36 PM IST

पुलिस विभाग में आईजी भगवत सिंह चौहान और एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने जिले के 493 पुलिसकर्मियों को पदोन्नत किया. पदोन्नती के बाद वरिष्ठ पुलिसकर्मी नव नियुक्त पदों पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को बेहतर पुलिसिंग के लिए प्रशिक्षण दे रहे है.

Promotion given to policemen
पुलिसकर्मियों को दिया प्रमोशन

जबलपुर।लंबे समय से प्रमोशन का इंतजार कर रहे पुलिसकर्मियों का इंतजार खत्म हो गया है. जबलपुर आईजी भगवत सिंह चैहान और एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने जिले के करीब 500 पुलिस जवानों को पदोन्नत किया है. मानस भवन में आयोजित कार्यक्रम में पुलिस विभाग के आरक्षकों को प्रधान आरक्षक और प्रधान आरक्षक से सहायक उपनिरीक्षक का प्रभार सौंपा है. इसके साथ ही नव नियुक्त पदों पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को बेहतर पुलिसिंग के लिए प्रशिक्षण भी दिया.

पुलिसकर्मियों को दिया प्रमोशन

इंदौर संभाग के पुलिसकर्मियों को तोहफा, 544 आरक्षकों को मिला प्रमोशन

  • 493 पुलिसकर्मी हुए पदोन्नत

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने जानकारी देते हुए बताया कि जबलपुर जिले के विभिन्न थानों में पदस्थ 274 आरक्षकों को प्रधान आरक्षक और 219 प्रधान आरक्षकों को सहायक उप निरीक्षक के पद पर पदोन्नत किया है. इस पदोन्नति के बाद पुलिस विभाग की कार्यशैली में बदलाव आएगा और पुलिसकर्मी उत्साह के साथ कार्य करेंगे. मानस भवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान नव पदस्थ पुलिसकर्मियों को पूर्व डीआईजी मनोहर वर्मा और रिटायर्ड अधिकारियों ने बेहतर पुलिसिंग के लिए महत्वपूर्ण प्रशिक्षण दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details