मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अस्पताल की चौथी मंजिल से युवक ने लगाई मौत की छलांग, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर के अरविंदो हॉस्पिटल में चौथी मंजिल से एक युवक ने मौत की छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि नीचे फर्श साफ कर रही महिला पर युवक के गिरने से वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई है.

By

Published : Jan 29, 2020, 6:23 PM IST

young man jumped from fourth floor
अरविंदो हॉस्पिटल की चौथी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग

इंदौर। बाणगंगा थाना क्षेत्र के अरविंदो हॉस्पिटल में उस समय हड़कंप मच गया, जब अस्पताल की चौथी मंजिल से एक युवक ने छलांग लगा दी. जिस समय युवक ने छलांग लगाई, उस समय एक महिला कर्मचारी नीचे काम कर रही थी. वो महिला भी इस हादसे की चपेट में आ गई. साथ ही उसे भी गंभीर चोटें आई हैं. इस घटना में जहां युवक की मौत हो गई, वहीं महिला कर्मचारी को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

चौथी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग

अरविंदो हॉस्पिटल प्रबंधक ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवक हॉस्पिटल की चौथी मंजिल से कूद गया है, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच की. पुलिस का कहना है कि जिस युवक ने छलांग लगाई है, वह किसी मरीज का अटेंडर हो सकता है. युवक जब नीचे गिरा तो महिला कर्मचारी फर्श साफ कर रही थी, जिस पर युवक ऊपर से आ गिरा, जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर रूप से घायल है.

ये भी पढे़ं- एक शख्स ने एसिड पीकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

इस घटना के बाद अस्पताल प्रबंधन ने चुप्पी साध रखा है, अटेंडट कहां से आया था, किस मरीज के साथ था, किसी को भी मालूम नहीं है. प्रबंधन एक-एक वार्ड में जाकर मरीजों के अटेंडरों की तलाश कर रहा है. फिलहाल सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है. इस अस्पताल में ऐसी घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी है, लेकिन पुलिस ने अब तक इस पर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की है, जिसके चलते यहां आए दिन इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details