मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस की पिटाई के बाद ऑटो चालक का तोड़फोड़ करते हुए वीडियो वायरल

मंगलवार को ऑटो चालक के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद अब सोशल मीडिया में उसका एक और वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में ऑटो चालक एक बाइक से तोड़फोड़ करते नजर आ रहा है. पुलिस का कहना है कि चालक नशे में धुत होकर वाहनों से तोड़ फोड़ कर रहा है.

By

Published : Apr 8, 2021, 1:39 AM IST

Sabotage
तोड़फोड़

इंदौर।जिले के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को 2 पुलिसकर्मियों ने एक ऑटो चालक की पिटाई की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन की काम करने के तरीके को लेकर कई सवाल भी खड़े हुए थे. शहर में कहा जा रहा था कि पुलिस जनता की रक्षक है और अगर वह इस तरह का रवैया अपनाएगी तो जनता की सुरक्षा कौन करेगा.

तोड़फोड़
  • ऑटो चालक का एक और वीडियो वायरल

ऑटो चालक के साथ हुई इस घटना के बाद अब सोशल मीडिया में चालक एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में ऑटो चालक एक बाइक से तोड़फोड़ करते नजर आ रहा है. पुलिस का कहना है कि चालक नशे में धुत होकर वाहनों से तोड़ फोड़ कर रहा था, लेकिन जो उसके साथ सरेआम मंगलवार को घटना हुई थी, वह सही नहीं थी, हम उसकी जांच कर आरोपी पुलिसकर्मियों पर उचित कार्रवाई करेंगे

उनके सिर पर खून सवार था, वो तो जान ही ले लेते!

  • 2018 का वीडियो किया गया वायरल

पुलिस द्वारा जिस तरह से सार्वजनिक स्थान पर ऑटो चालक की माक्स नहीं लगाने को लेकर पिटाई की गई थी, उस पर लोगों ने पुलिस की हरतक को लेकर जमकर सवाल भी उठाए थे. जानकारी के मुताबिक, इस मामले के बाद पुलिस ने तकरीबन साल 2018 का एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें ऑटो चालक इलाके में गाड़ियों से तोड़फोड़ कर रहा है. पुलिस द्वारा इस वीडियो के माध्यम से यह दावा किया जा रहा है कि ऑटो चालक आदतन अपराधी है, उसने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की थी .

ABOUT THE AUTHOR

...view details