मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर: एक दिन में दो आत्महत्या, मंगेतर ने दोस्त को बर्थडे विश किया तो युवक ने लगा ली फांसी

इंदौर में आत्महत्या के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे. जिले में 2 और आत्महत्या के मामले सामने आए हैं. पहला मामला खजराना थाना क्षेत्र का है जहां एक युवक ने अपनी मंगेतर के द्वारा उसके फ्रेंड को बर्थडे विश करने और गिफ्ट देने की बात से नाराज होकर आत्महत्या कर ली. वहीं दूसरा मामला भंवरकुआँ थाना क्षेत्र का है जहां एक 20 वर्षीय छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

By

Published : Jan 22, 2021, 10:58 AM IST

Police station, Khajrana
पुलिस थाना, खजराना

इंदौर। घटना खजराना थाना क्षेत्र के फरीदनगर की है. जहां अमन नाम के युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अमन की अभी शादी होने वाली थी और इसकी तैयारियां उसके परिवार वाले कर रहे थे. इसी दौरान अमन की उनके मंगेतर से किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई. जिसको लेकर मंगेतर ने अमन से कहा कि मैं तुम्हारी बातों से परेशान होकर आत्महत्या कर लूंगी. इसको लेकर अमन ने कहा कि तुम क्यों आत्महत्या कर रही हो मैं खुद ही आत्महत्या कर लेता हूं. यह कहकर उसने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जब इस पूरे मामले की जानकारी परिजन को लगी तो युवक को निजी हॉस्पिटल ले गए. लेकिन काफी देर हो जाने के कारण युवक की मौत हो गई.

मैं खुद आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर रही हूं

एक और मामला भंवरकुआं थाना क्षेत्र का है. एक 20 वर्षीय छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब पुलिस ने पूरे मामले में तफ्तीश शुरू की तो छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ. जिसमें उसने खुद ही आत्महत्या करने की बात लिखी और कहा कि इसमें किसी का कोई दोष नहीं है. मैं खुद ही आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर रही हूं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

मंगेतर ने अपने फ्रेड को जन्मदिन पर किया था विश

बता दें कि अमन की शादी 15 मार्च को उसकी मंगेतर से होने वाली थी. परिवार वाले दोनों की शादी की तैयारी में जुटे थे. इसी दौरान मंगेतर ने अपने एक फ्रेंड को उसके जन्मदिन पर विश कर दिया और उसे गिफ्ट भी दे दिया. इसकी जानकारी अमन को लग गई और उसने अपनी मंगेतर से सोशल मीडिया के माध्यम से तकरीबन सैंकड़ो मैसेज कर विवाद किया. विवाद से परेशान होकर पहले मंगेतर ने आत्महत्या करने की बात कही और इसी के जवाब में अमन ने कहा कि तुम क्यों आत्महत्या कर रही हो मै ही आत्महत्या कर लेता हूं. इसके बाद उसने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details