मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: रावजी बाजार आगजनी में झुलसे एक और पीड़ित की मौत, बच्ची के बाद नानी ने तोड़ा दम

By

Published : Dec 14, 2020, 12:10 AM IST

इंदौर के रावजी बाजार में एक घर में आग लग गई थी, जिसमें 4 लोग बुरी तरह झुलस गए थे, इस घटना के बाद एक बच्ची की मौत पहली ही हो चुकी है. जिसके बाद रविवार को बच्ची की नानी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है.

granny dies during treatment today after baby girl
बच्ची के बाद नानी की मौत

इंदौर। भैरव अष्टमी के दिन रावजी बाजार थाना क्षेत्र के शनि मंदिर गली में चार लोगों के गंभीर रूप से झुलस गए थे. जिन्हें इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. इलाज के दौरान एक बच्ची की मौत पहले ही हो गई थी, वहीं रविवार को मृतक बच्ची की नानी ने भी दम तोड़ दिया है. जिसके बाद घटना को लेकर परिजनों में शोक की लहर है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रावजी बाजार आगजनी में झुलसे एक और पीड़ित की मौत

ऐसे हुआ था हादसा

घटना रावजी बाजार थाना क्षेत्र के शनि मंदिर गली की है. पिछले दिनों यहां पर एक दर्दनाक हादसा हुआ था और पूरे हादसे में 4 लोग झुलस गए थे. जिसमें मासूम बच्ची की 2 दिन पहले मौत हो गई है. बीती रात बच्ची की नानी ने भी दम तोड़ दिया. अब नाना जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं. परिवार में 2 मौत होने के कारण परिजन गहरे सदमे में है और वहीं एक सदस्य की हालत गंभीर बनी हुई है.

इंदौर: रावजी बाजार में आगजनी घटना के बाद एक बच्ची ने तोड़ा दम, 3 लोगों का इलाज जारी

बर्थडे सेलिब्रेट के दिन हुआ हादसा

परिवार के सदस्य सुरेंद्र का कहना है कि मासूम रितिका 4 दिसंबर को ही महाराष्ट्र से इंदौर आई थी. उसका जन्मदिन था तो नाना-नानी ने उसे इंदौर में ही रोक लिया था. वहीं जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया था. जन्मदिन बच्ची का आखिरी जन्मदिन रहा. बच्ची की मौत से परिवार अभी उभरा भी नहीं था कि बच्ची की नानी की भी मौत हो गई इस पूरी घटना को लेकर क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details