मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CCTV लगाने वाला ही निकला नकबजन, 'तीसरी आंख' से खुला राज

By

Published : Oct 13, 2019, 12:10 AM IST

इंदौर में नकबजनी करने वाले दो आरोपियों को राऊ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ करने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया है.

गिरफ्तार चोर

इंदौर। शहर में नकबजनी की घटना तेजी से बढ़ती जा रही है, ऐसी ही घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को राऊ पुलिस ने गिरफ्तार किया और आरोपियों से पूछताछ करने के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भी भेज दिया है.

पूरा मामला राऊ थाना क्षेत्र के एबी रोड का है, जहां स्वास्तिक विहार के देवेंद्र सिंह ने थाना राऊ में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वो एक रेस्टोरेंट चलाता था, लेकिन घाटा होने के चलते रेस्टोरेंट बंद कर दिया और उसका पूरा सामान ऊपर वाले कमरे में रखकर भोपाल चला गया. भोपाल से लौटकर देखा तो कमरे में रखा सामान चोरी हो गया था.

चोरी का सीसीटीवी फुटेज

चोरी होने के बाद सीसीटीवी चैक किया गया, जिसमें दो नकबजन चोरी का सामान ले जाते हुए दिखाई दिए, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की और दो नकबजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की, पूछताछ में सख्ती करने पर आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी नीरज (29 साल) और राकेश (49 साल) पिछले तीन दिनों चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे, इनमें एक आरोपी सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम करता है और जिस भोजनालय में चोरी की घटना को अंजाम दिया था, वहां भी आरोपी ने सीसीटीवी कैमरे लगाए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details