मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर: गृह मंत्री के कार्यक्रम में चले लात और घूंसे, आपस में भीडे़ कांग्रेसी, ये है विवाद की वजह

इंदौर। महू में किसान कर्ज माफी प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम में जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन पहुंचने वाले थे. बाला बच्चन के पहुंचने से पहले ही मंच पर बैठने की बात को लेकर कांग्रेसियों में विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच आपस में मारपीट तक की नौबत आ गई.

By

Published : Mar 1, 2019, 10:24 PM IST

इंदौर: गृह मंत्री के कार्यक्रम में भीडे़ कांग्रेसी

इंदौर। महू में किसान कर्ज माफी प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम में जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन पहुंचने वाले थे. बाला बच्चन के पहुंचने से पहले ही मंच पर बैठने की बात को लेकर कांग्रेसियों में विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच आपस में मारपीट तक की नौबत आ गई, मारपीट में मंच पर बैठे एक कार्यकर्ता के कपड़े तक फट गए.

इंदौर: गृह मंत्री के कार्यक्रम में भीडे़ कांग्रेसी

बताया जा रहा है कि कांग्रेसियों के आपस में भिड़ने का कारण विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार अंतर सिंह दरबार की हार को माना जा रहा है, कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कुछ कांग्रेसियों द्वारा चुनाव में पार्टी के विरोध में काम किया गया था, जिसके कारण अंतर सिंह दरबार की हार हुई.

इंदौर: गृह मंत्री के कार्यक्रम में भीडे़ कांग्रेसी

इस विवाद के दौरान ही प्रभारी मंत्री बाला बच्चन कार्यक्रम स्थल पहुंच गए, लेकिन मामले को देखते हुए वहां से वापस रेस्ट रूम लौट गए. मामला शांत होने के बाद प्रभारी मंत्री कार्यक्रम स्थल पहुंचे, मामले के बारे में जब पूछा गया तो कहा कि कांग्रेस पार्टी एक परिवार है यह परिवार का आपसी मामला है हम इसे आपस में सुलझा लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details