मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक फ्लैट में चल रहा था गंदा धंधा

इंदौर की लसूड़िया पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर एक बिल्डिंग के फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट के अड्डे पर छापा मारा है. जिसमें एक पुरुष समेत पश्चिम बंगाल की एक महिला को गिरफ्तार किया गया है.

Two accused arrested
सेक्स रैकेट का खुलासा, सरगना फरार

By

Published : Feb 10, 2020, 8:32 PM IST

इंदौर। लसूड़िया पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर एक बिल्डिंग के फ्लैट में चल रहा सेक्स रैकेट के अड्डे पर छापा मारा है. मौक से एक पुरुष समेत एक पश्चिम बंगाल की महिला को गिरफ्तार किया है. जबकि सेक्स रैकेट संचालित करने वाली आफरीन नामक महिला पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई, फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

सेक्स रैकेट का खुलासा, सरगना फरार

पुलिस को शिकायत मिली थी कि क्षेत्र में रहने वाली आफरीन अपने फ्लैट में सेक्स रैकेट और अनैतिक गतिविधियों को अंजाम दे रही है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने फ्लैट पर दबिश दी और जहां एक लड़का और लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में मिले, जिन्हें पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले आई.

बताया जा रहा है कि लड़की मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और कई सालों से इंदौर में रहकर इस तरह की गतिविधियों में लिप्त थी. वहीं जिस महिला के फ्लैट पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की वो बचकर निकल गई, जिसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details