मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ और दिग्विजय पर बरसे सिंधिया, इशारों में राहुल गांधी पर साधा निशाना

By

Published : Oct 29, 2020, 10:31 PM IST

सिंधिया अब ऋण माफी के साथ प्रदेश के विकास एवं अन्य तमाम मुद्दों पर सीधे तौर पर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना साध रहे हैं. इतना ही नहीं अब वे अप्रत्यक्ष तौर पर किसानों के साथ धोखा करने को लेकर राहुल गांधी पर भी वादे से मुकर जाने का आरोप लगा रहे हैं.

Jyotiraditya Scindia
ज्योतीरादित्य सिंधिया

इंदौर।सिंधिया उपचुनाव प्रचार के दौरान अपनी चुनावी सभाओं में कमलनाथ और दिग्विजय पर लगातार निशाना साध रहे हैं. गुरुवार को सांवेर के डकाचिया में आयोजित चुनावी सभा में सिंधिया ने कहा कि उन्होंने जनता की सेवा के लिए जन्म लिया है ना कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की चापलूसी करने के लिए. सांवेर के डकाचिया में आयोजित सिंधिया पहली बार नाम लिए बिना ऋण माफी के मुद्दे पर राहुल गांधी पर भी निशाना साधने से नहीं चूके.

इशारों में राहुल गांधी पर निशाना

सिंधिया की भाषा अब कांग्रेस नेताओं के खिलाफ लगातार तीखी होती जा रही है. सिंधिया अब ऋण माफी के साथ प्रदेश के विकास एवं अन्य तमाम मुद्दों पर सीधे तौर पर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना साध रहे हैं. इतना ही नहीं अब वे अप्रत्यक्ष तौर पर किसानों के साथ धोखा करने को लेकर राहुल गांधी पर भी वादे से मुकरने के आरोप लगा रहे हैं.

ये भी पढ़े- ग्वालियर में BJP का मेगा रोड शो, सीएम शिवराज, तोमर और सिंधिया समेत दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

उन्होंने, राहुल गांधी का नाम लिए बिना ही उन्होंने कहा कि 10 दिन में अगर कर्ज माफ नहीं होता तो हम मुख्यमंत्री बदल देंगे, लेकिन मुख्यमंत्री बदलने की बजाय कांग्रेस ने जनता के साथ गद्दारी की जिसकी सजा आम मतदाता भी भुगत रहे हैं.

सिंधिया ने कहा मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार जनता से वादाखिलाफी कर रही थी, इसलिए उसे सड़क पर आना पड़ा. इस दौरान सिंधिया ने कहा 40 साल से कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने पूरे प्रदेश को चक्कर में डाल रखा है. चुनाव आता है, तब छोटा भाई आगे आ जाता है और जब चुनाव गुजर जाता है तो बड़ा भाई आगे आकर सरकार संभाल लेता है.

ये भी पढ़े-बदनावर से दत्तीगांव नहीं शिवराज-सिंधिया चुनाव लड़ रहे हैंः ज्योतिरादित्य

उन्होंने कहा, कमलनाथ सरकार में 15 माह तक मुख्यमंत्री ने वल्लभ भवन में बैठकर नोटों की चिंता कि जब कुर्सी खिसक गई तब प्रदेश में धूल खा रहे हैं. अब उन्हें वोटों की चिंता हो रही है. उन्होंने कहा चुनाव के समय कांग्रेस ने वचन पत्र को धर्म ग्रंथ बताकर हर किसान का दो लाख तक का कर्जा माफ करने का दावा किया था, लेकिन लोन माफ नहीं हुए और फर्जी प्रमाण पत्र मुझसे भी बंटवा दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details