मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सलमान ने कांग्रेस को दिया जोर का झटका, अफवाहों पर लगाया विराम

एक्टर सलमान खान ने ट्वीट कर अपने लोकसभा चुनाव लड़ने की अफवाह पर कहा कि न तो वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और न ही किसी के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे.

By

Published : Mar 22, 2019, 11:09 AM IST

सलमान खान

इंदौर। एक्टर सलमान खान ने साफ कर दिया है कि वो ना तो लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और ना ही किसी के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे. सलमान खान के इंदौर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात सामने आई थी, बाद में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने की चर्चा भी चली. लेकिन सलमान खान ने ट्वीट कर उन सभी अटकलों को खत्म कर दिया है.

सलमान खान


इंदौर लोकसभा सीट पर लंबे से बीजेपी काबिज है, ताई को हराना कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती है. कांग्रेस को इंदौर लोकसभा सीट से इस बार किसी बड़े चेहरे की तलाश है जो बीजेपी को शिकस्त दे सके.


इंदौर बीजेपी का गढ़ माना जाता है. लोकसभा स्पीकर और सुमित्रा महाजन यहां से आठ बार चुनाव जीत चुकी हैं. जिन्हें हराने के लिए कांग्रेस यहां से बड़ा चेहरा उतारना चाहिती है. फिल्म अभिनेता सलमान खान का ज्म इंदौर में हुआ है पिछले दिनों मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी कहा था कि सलमान खान 1 अप्रौल से 18 अप्रैल तक एमपी में रहकर मध्यप्रदेश की ब्रांडिंग करेंगे. जिसके बाद से ही कांग्रेस के लिए कांग्रेस द्वारा प्रचार प्रसार करने की चर्चा थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details