मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अभिनंदन के वतन वापसी पर रिटायर्ड विंग कमांडर ने जताई खुशी, कहा- PM मोदी के विदेश संबंधों का है परिणाम

विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई की घोषणा से देश के सभी विंग कमांडरो ने भी खुशी जताई है. वहीं इंदौर में वायु सेना के रिटायर्ड विंग कमांडरों ने अभिनंदन की रिहाई को मोदी के विदेश संबंधों का परिणाम बताया है.

By

Published : Mar 1, 2019, 11:08 PM IST

विंग कमांडर ने जताई खुशी

इंदौर। विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई की घोषणा से देश के सभी विंग कमांडरो ने भी खुशी जताई है. वहीं इंदौर में वायु सेना के रिटायर्ड विंग कमांडरों ने अभिनंदन की रिहाई को मोदी के विदेश संबंधों का परिणाम बताया है.

उन्होंने कहा पहले लोग कहते थे कि मोदी बार-बार विदेश को जाते हैं, लेकिन आज साबित हो गया की मोदी विदेशों में अपने कूटनीतिक संबंधों के लिए जाते थे. इंदौर में सेना की पॉली क्लिनिक के शुभारंभ अवसर पर जुटे वायु सेना के अधिकारियों ने कहा कि पाकिस्तान ने पहले भी कभी जिनेवा समझौता नहीं माना है.उन्होंने कहा कि सभी को याद है की कैप्टन कालरा का शव पाकिस्तान ने किस तरह क्षत-विक्षत कर भेजा था, लेकिन आज पाकिस्तान के संसाधन खत्म हो रहे हैं.

विंग कमांडर ने जताई खुशी

पाकिस्तान भारत जैसे विकसित होते देश से लड़ने की स्थिति में नहीं है. इसके अलावा मोदी के संबंधों की बदौलत अंतरराष्ट्रीय दबाव के चलते पाकिस्तान ने 3 दिन में ही विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा कर दिया. वायु सेना के अफसरों ने कहा पाकिस्तान मोदी की कूटनीति की बदौलत विश्व के अन्य शक्तिशाली देशों के दवाब में आने को मजबूर है. यही वजह है कि पाकिस्तानी सेना और सरकार ने भारतीय सैन्य अधिकारी और विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details