मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस की मिलीभगत से देर रात तक चल रहा था पब, DSP ने किया भंडाफोड़

आचार संहिता के चलते सभी पब को समय पर बंद करने की हिदायत दी गई थी, लेकिन रविवार देर रात तक विजयनगर थाना क्षेत्र स्थित ट्रांस पब खुला हुआ था. देर रात तक संचालित इस पब का डीएसपी ने भंडाफोड़ कर दिया.

By

Published : Mar 26, 2019, 1:35 PM IST

पुलिस की मिलीभगत से देर रात तक चल रहा था पब

इंदौर। पुलिस की मिलीभगत से देर रात तक संचालित पब का डीएसपी ने भंडाफोड़ कर दिया. जिस वक्त डीएसपी वहां पहुंचीं, उस वक्त करीब 200 युवक-युवतियां यहां मौजूद थे. पुलिस ने पहले से नशे में धुत लोगों को पब से भगाया और पब संचालक को हिरासत में लिया.

पुलिस की मिलीभगत से देर रात तक चल रहा था पब


कार्रवाई के वक्त नशे में धुत युवक-युवतियों को पुलिस ने बाहर भगाया और मैनेजिंग स्टाफ से पूछताछ की. डीएसपी ने जब मीडिया के सामने मैनेजर से पूछा कि इतनी रात तक गैरकानूनी तरीके से पब कैसे खुला हुआ है, तो उसने बताया कि वह पुलिस को पैसे देता है. इस पर डीएसपी से जब बात की गई, तो उनका कहना था कि जो भी पुलिसकर्मी इसमें लिप्त पाए जाएंगे, उन पर कार्रवाई की जाएगी.


दरअसल आचार संहिता के चलते सभी पब को समय पर बंद करने की हिदायत दी गई थी, लेकिन रविवार देर रात तक विजयनगर थाना क्षेत्र स्थित ट्रांस पब खुला हुआ था. इसकी जानकारी लगने के बाद रात्रि गश्त पर मौजूद डीएसपी पल्लवी शुक्ला पब बंद करवाने पहुंची. पब संचालक द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए देर रात 2 बजे तक पब में शराब परोसी जा रही थी. पुलिस को देखते ही पब में भगदड़ मच गई. शराब के नशे में धुत युवक-युवतियां पब से भागने लगे. बहरहाल डीएसपी ने मामले में सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details