मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिसने उजाड़ा था सुहाग, उसी के साथ पति को रही ढूंढती, 13 साल बाद हुआ हत्या का खुलासा

इंदौर में करीब साढ़े 13 साल पहले हुई हत्या की गुत्थी बाणगंगा पुलिस ने पुलिस ने सुलझाते हए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Dec 21, 2019, 12:26 PM IST

murder case of 13 years ago revealed
13 साल पहले हुई हत्या का खुलासा

इंदौर। शहर के एरोड्रम थाना इलाके में करीब साढ़े 13 साल पहले हुई एक हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. बाणगंगा पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि ये हत्या उन्होंने मृतक की पत्नी से शादी करने के लिए की थी.

13 साल पहले हुई हत्या का खुलासा

मृतक की पत्नी को अपना बनाने के लिए दिया था वारदात को अंजाम

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में करीब साढ़े 13 साल पहले मिथिलेश नाम के युवक की आरोपी आर्यन सरदार और संजू योगी ने मिलकर हत्या कर दी थी. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी अपने-अपने घर चले गए, वहीं जिस युवक मिथिलेश की हत्या उन्होंने की, उसकी पत्नी को लेकर दोनों आरोपी मिथिलेश को एक शहर से दूसरे शहर तक ढूंढने का नाटक करते रहे. मृतक की पत्नी को ये अंदाजा भी नहीं था कि वो जिसके साथ पति को ढूंढ रही है, उसी ने उसका सुहाग उजाड़ा है. बाद में संजू योगी ने मिथिलेश की पत्नी को भावनात्मक रूप से अपनी ओर झुका लिया, जिसके बाद वह संजू के साथ रहने लगी.

हत्या के अन्य मामले में पकड़े जाने पर हुआ खुलासा

फिलहाल किसी मामले में बाणगंगा पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ा और जब सख्ती से पूछताछ की, तो उन्होंने अपना ये गुनाह भी कबूल कर लिया. संजू ने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए मिथिलेश की बेटी की शादी भी कराई. हालांकि 13 साल से ज्यादा वक्त तक उसने अपने गुनाह को छिपाए रखा.


ये भी पढ़ें : चरित्र शंका में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details