मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में सीसीटीवी पुलिस की मददगार, 2 घंटे में लापता युवती को खोज निकाला

By

Published : Apr 26, 2021, 1:12 PM IST

यह 21 वर्षीय युवती मानसिक रूप से बिमार है और उसके घर से लापता होने के बाद उसके परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी थी, जिसके बाद पुलिस ने शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों को 2 घंटे तक खंगाला, जिसमें पुलिस को युवती राजबाड़ा क्षेत्र में दिखाई दी, पुलिस ने युवती की जानकारी मिलने पर तुरंत इसे पकड़ा और उसे उसके परिजनों को सौंप दिया.

indore
इंदौर

इंदौर। शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे अपराधों को रोकने में लगातार मददगार साबित हो रहे हैं. इसी कड़ी में शहर की एमजी रोड पुलिस को जब एक युवती के गायब होने की सूचना मिली तो पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से युवती को कुछ ही घंटों में ढूंढ निकाला है. जिसके बाद पुलिस ने महिला को उसके परिजनों के हवाले कर दिया है.

ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं बदलने पर दो मरीजों की मौत! मंत्री के स्वागत में जुटे रहे CMHO

  • मानसिक रूप से बिमार थी युवती

दरअसल, यह 21 वर्षीय युवती मानसिक रूप से बिमार है और उसके घर से लापता होने के बाद उसके परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी थी, जिसके बाद पुलिस ने शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों को 2 घंटे तक खंगाला, जिसमें पुलिस को युवती राजबाड़ा क्षेत्र में दिखाई दी, पुलिस ने युवती की जानकारी मिलने पर तुरंत इसे पकड़ा और उसे उसके परिजनों को सौंप दिया.

  • पहले भी सुलझाए गए कई मामले

इंदौर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस ने अब तक कई मामले पर खुलासे किए हैं, इससे पहले पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से ही शहर के एक मंदिर में हुई चोरी का खुलासा किया था. वहीं, शहर में अपराधियों को पकड़ने में कैमरों के मददगार साबित होने के बाद पुलिस अब आम लोगों से भी अपने घरों में सीसीटीवी लगाने को कह रही है, ताकि जल्द ही इंदौर शहर को अपराध मुक्त बनाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details