मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चालान काटे जाने पर फूटा युवक का गुस्सा, बाइक को किया आग के हवाले, देखें वीडियो

By

Published : Sep 23, 2019, 8:10 PM IST

ट्रैफिक पुलिस के चालान काटने पर गुस्साए युवक ने अपनी बाइक में आग लगा दी, देखते ही देखते पूरी बाइक जलकर खाक हो गई, आग लगाने के बाद युवक मौके से फरार हो गया.

चालान काटे जाने पर फूटा युवक का गुस्सा

इंदौर।पुलिस की चालानी कार्रवाई से नाराज से एक युवक ने अपनी बाइक को ही आग के हवाले कर दिया. घटना इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र की है, जहां पुलिस की सामान्य चेकिंग के दौरान डाक्यूमेंट्स नहीं होने पर एक बाइक चालक के चलान कर दिया, जिसके बाद गुस्साए युवक ने बाइक में आग लगा दी. घटना के बाद पुलिस अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं.

चालान काटे जाने पर फूटा युवक का गुस्सा

बीती रात परदेशीपुरा थाना पुलिस मुख्य चौराहे पर चेकिंग कर रही थी, तभी एक युवक रोका गया और उससे संबंधित कागज मांगे गए, तो युवक ने कहा कि वह अपनी बाइक चला रहा है, सारे पेपर बाद में दिखा देगा. जब पुलिस ने चलान बनाने की बात कही, तो युवक पैसे न होने की बात कह बचते नजर आया. पुलिस ने बाइक सवार का चालान कर दिया तो गुस्से में युवक ने अपनी बाइक को ही आग के हवाले कर दिया. युवक का नाम नाम शंकर लाल खत्री बताया जा रहा है और वह परदेशीपुरा का ही रहने वाला है.

युवक गाड़ी में आग लगा के मौके से फरार हो गया. चश्मदीदों का कहना है कि पुलिस वाले पांच सौ रुपये की मांग कर रहे थे, इस कारण युवक ने गाड़ी में आग लगा दी, वही खड़े अन्य प्रत्यक्षदर्शियों का भी कहना है कि पुलिस उसे परेशान कर रही थी, जिसके कारण युवक ने अपनी बाइक में आग लगा दी. मामले में यातायात एडिशनल एसपी महेंद्र जैन ने जांच की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details