मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 26, 2021, 12:30 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना को कैसे भगाओगे ? फालतू घूमोगे, तो जेल जाओगे

इंदौर पुलिस बेवजह बाहर घूम रहे लोगों पर सख्ती बरतना शुरु कर दिया है. जिसके चलते शहर के विभिन्न चौराहों पर ऐसे लोगों को सिटी बस में बैठाकर अस्थाई जेल भेजा जा रहा है.

Police crackdown on needlessly moving people, sending temporary jail
बेवजह घूम रहे लोगों पर पुलिस की कार्रवाई, भेज रही अस्थाई जेल

इंदौर। जिले में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है उसको देखते हुए जिला प्रशासन ने पुलिस को सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए हैं. यही वजह है कि इंदौर पुलिस कोरोना को देखते हुए काफी सख्ती करते हुई नजर आ रही है. शहर के विभिन्न चौराहों पर पुलिसकर्मी 11 बजे से तैनात हो जाते हैं.और जो भी फालतू घूमते हुए नजर आता है उसे अस्थाई जेल पहुंचा दिया जाता है.

बेवजह घूम रहे लोगों पर पुलिस की कार्रवाई, भेज रही अस्थाई जेल
  • दुकान बंद कर लौट रहे व्यापारी को भेजा जेल

इंदौर के रानीपुरा चौराहे पर एमजी रोड पुलिस ने फालतू घूमने वालों पर कार्रवाई के लिए टीम को तैनात किया गया था. इसी दौरान अपनी दुकानों को बंद कर वापस घर लौट रहे व्यापारियों पर भी पुलिस कर्मियों ने कार्रवाई की, और उसे अस्थाई जेल पहुंचा दिया. व्यापारी के द्वारा निगम कर्मचारी और पुलिस को काफी समझाया भी गया लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई.

पुलिस ने शुरू की सख्ती, बेवजह घूमने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

वहीं इसी तरह चेकिंग पॉइंट से कुछ दूरी पर कुछ लोग बाहर बैठे हुए थे, उन पर भी पुलिस और नगर निगम के कर्मचारियों ने कार्रवाई कर हिरासत में लेकर अस्थाई जेल पहुंचा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details