मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, 5 लाख का चोरी का माल बरामद

इंदौर की राजेन्द्र नगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Feb 20, 2020, 6:51 PM IST

Police arrested three thieves in indore
पुलिस ने तीन चोरों को किया गिरफ्तार

इंदौर। राजेन्द्र नगर पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से पांच लाख से अधिक का चोरी का माल भी बरामद किया है. फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने तीन चोरों को किया गिरफ्तार

काफी दिनों से राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र की कई कॉलोनियों में चोरी की वारदातें हो रही थी. जिसके चलते पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी थी. पुलिस को सूचना मिली कि जो लोग राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र की कॉलोनियों में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, वह बाग टांडा के रहने वाले हैं. जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, फिर उसने दो अन्य आरोपियों के नाम भी बता दिए.

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से पास से बड़ी मात्रा में सोने-चांदी के जेवरात बरामद किया है. बताया जा रहा है कि गैंग के अन्य सदस्य अभी भी फरार चल रहे हैं. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है, फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर अन्य आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में है. आशंका जताई जा रही है कि आरोपियों से और भी वारदातों का खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details