मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 17, 2021, 6:21 AM IST

ETV Bharat / state

कोरोना काल में अपनों से दूर रहकर जनता की सेवा कर रहे थाना प्रभारी

शहर में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. इसे देखते हुए खजराना थाना प्रभारी ने अपने थाने को ही घर बना लिया है. घर के बाहर खाना खाते थाना प्रभारी दिनेश वर्मा की फोटो वायरल हो रही है.

Station Incharge eating food outside home goes to viral
घर के बाहर खाना खाते थाना प्रभारी की फोटो वायरल

इंदौर।शहर मेंकोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. इसे देखते हुए खजराना थाना प्रभारी ने अपने थाने को ही घर बना लिया है. अगर वह घर जाते हैं, तो बाहर से ही खाना खाकर वापस थाने लौट आते हैं. उनकी एक फोटो भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें घर के बाहर बैठकर भोजन करते हुए नजर आ रहे हैं.

घर के बाहर खाना खाते थाना प्रभारी की फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में वर्मा अपने घर के बाहर खाना खाते नजर आ रहे हैं. पत्नी और उनके बच्चे उनसे चार फीट दूर दरवाजे पर खड़े हैं. बताया जा रहा है कि वह 4 दिन बाद अपने घर गए थे और घर के बाहर ही खाना खाकर वापस लौट आए. कोरोना संक्रमण को देखते हुए उन्होंने थाने को ही अपना ठिकाना बना रखा है.

ग्वालियर: कोरोना कर्फ्यू का दूसरा दिन, शहर में छाया रहा सन्नाटा

कई पुलिसकर्मी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

इंदौर पुलिस के आला अधिकारियों ने अपने पुलिस अधिकारियों को विभिन्न तरह के दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं. फिलहाल अब देखना होगा. कि जिस तरह से कोरोना संक्रमण इंदौर में तेजी से फैल रहा है, इसका असर इंदौर पुलिस पर किस तरह से होता है, लेकिन शुरुआती दिनों में इंदौर के कई पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details