मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पाकिस्तान में महिला टिकटॉकर के साथ छेड़छाड़, वीडियो देखकर लोग हुए आग बबूला

By

Published : Aug 18, 2021, 3:30 PM IST

पाकिस्तान के लाहौर में एक महिला टिकटॉकर के साथ छेड़छाड़ और लूटपाट का मामला सामने आया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

pakistani girl viral video
pakistani girl viral video

पाकिस्तान के लाहौर में एक महिला टिकटॉकर के साथ पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर छेड़छाड़ की घटना हुई. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस में मामला दर्ज किया गया है.

पाकिस्तान के समाचार पत्र डॉन की खबर के मुताबिक शिकायतकर्ता ने लॉरी अड्डा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा है कि वह अपने छह साथियों के साथ शनिवार को स्वतंत्रता दिवस पर मीनार ए पाकिस्तान के पास एक वीडियो बना रही थी, तभी करीब 300 से 400 लोगों ने उन पर हमला कर दिया.

उन्होंने शिकायत में कहा कि भीड़ काफी थी और लोग हमारी ओर बढ़ रहे थे. लोग मुझे इस कदर धक्का दे रहे थे और खींच रहे थे कि उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ डाले. कई लोगों ने मेरी मदद करने की कोशिश की लेकिन भीड़ अधिक थी और उन्होंने मुझे हवा में उछालना जारी रखा.

लाहौर पुलिस ने शहर के ग्रेटर इकबाल पार्क में हुई इस घटना के सिलसिले में मंगलवार को सैकड़ों लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया. खबर में कहा गया है कि महिला की अंगूठी और कान की बालियां, उसके एक सहयोगी का मोबाइल फोन, पहचान पत्र और 15,000 रुपये नकद छीन लिए गए.

शिकायतकर्ता ने कहा कि अज्ञात लोगों ने हम पर हमला किया. लाहौर पुलिस महानिरीक्षक (अभियान) साजिद कियानी ने पुलिस अधीक्षक को घटना के संदिग्धों के खिलाफ फौरन कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

(पीटीआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details