मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मोस्ट वांटेड जीतू सोनी फिर कोर्ट में किया गया पेश, एक दिन की और मिली रिमांड

By

Published : Jul 3, 2020, 6:39 PM IST

इंदौर के मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी को एक बार फिर पुलिस ने एक दिन की रिमांड पर लिया है. बता दें कि आरोपी बीते पांच दिनों से पुलिस रिमांड पर है, जिसके बाद शुक्रवार को उसे न्यायालय में पेश किया था. जहां से एक दिन की और रिमांड मिली है.

Jeetu Soni appeared in indore court
इंदौर जिला अदालत

इंदौर। मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी की शुक्रवार को रिमांड खत्म होने के बाद एक बार फिर पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां एक दिन की और पुलिस रिमांड मिली है. वहीं पुलिस अब पांच जुलाई को आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी.

मोस्ट वांडेट आरोपी जीतू सोनी की 5 दिन की रिमांड पूरी होने के बाद शुक्रवार को जिला कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने एक दिन की रिमांड पलासिया पुलिस को स्वीकृत की है. जबकि पुलिस ने 2 दिन की रिमांड मांगी थी. पलासिया पुलिस ने मानव तस्करी के मामले में कई दिनों से फरार चल रहे आरोपी जीतू सोनी को बीते दिनों गिरफ्तार कर लिया था और पिछले 5 दिन में लगातार इस संबंध में पूछताछ की जा रही है. हालांकि अभी तक मामले में कोई पुख्ता जानकारी हासिल नहीं हो पाई है. इसी को देखते हुए पुलिस ने 2 दिन की रिमांड मांगी थी.

शुक्रवार को जिला कोर्ट में न्यायधीश डॉक्टर गौरव गर्ग की कोर्ट में जीतू सोनी को पेश किया गया था. वहीं कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनते हुए एक दिन की रिमांड पुलिस को सौंपी है. अब पांच जुलाई को फिर से जीतू सोनी को पुलिस कोर्ट के समक्ष पेश करेगी. बता दें कि पुलिस मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी से लगातार पूछताछ कर रही है, लेकिन कोई पुख्ता जानकारी हासिल नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details