मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हंगामे का विरोध करने गए शख्स की हत्या, परिजनों ने आरोपियों के घर पर किया हमाला

होली के दिन एक शख्स की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत होने के बाद मृतक के परिजनों ने भवरकुवा थाने का घेराव कर दिया, जबकि इलाके में समाज के लोगों ने बवाल करते हुए हत्यारों के आरोपियों के घर पर हमले का प्रयास भी किया.

By

Published : Mar 22, 2019, 1:31 PM IST

प्रदर्शन करते समाज के लोग और परिजन

इंदौर। होली के दिन एक शख्स की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत होने के बाद मृतक के परिजनों ने भवरकुवा थाने का घेराव कर दिया, जबकि इलाके में समाज के लोगों ने बवाल करते हुए हत्यारों के आरोपियों के घर पर हमले का प्रयास भी किया.

वीडियो

सूचना पर मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंचने की वजह से हंगामें की स्थिति टल गई. इस दौरान पुलिस ने कुछ बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. मामला भवरकुंआ थाना क्षेत्र के चितावद काकड़ का है. यहां होली के दिन शराब के नशे में कुछ बदमाश हंगामा कर रहे थे, इस हंगामे का विरोध में ही रहने वाले प्रमोद चौहान ने किया.

प्रदर्शन करते समाज के लोग और परिजन

प्रमोद ने जब हंगामे का विरोध किया तो दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया और हंगामा कर रहे बदमाशों ने प्रमोद पर रॉड और ईंट से हमला कर दिया. बीच-बचाव करने आए प्रमोद के बेटे पर भी बदमाशों ने हमला किया. हमले में घायल प्रमोद को परिजन इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी कर दी गई, लेकिन रात को तबीयत बिगड़ने पर उसे परिजन अस्पताल लेकर फिर पहुंचे, जहां शुक्रवार सुबह उसने दम तोड़ दिया.

परिजनों का आरोप है कि इलाके में बदमाश अवैध शराब बेचने का काम करते हैं, वहां महिलाओं और युवतियों के साथ अश्लील हरकतें की जाती है. कई बार शिकायत करने पर भी पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. जिसके चलते बदमाश बेखौफ हैं. मृतक के परिजनों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग की है. पुलिस के अनुसार हमलावरों में पांच लोग शामिल थे, जिनमें ज्यादातर नाबालिग भी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details