मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मर्डर केस के गवाह की चाकू मारकर हत्या,पुलिस मामले की जांच में जुटी

इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है, जिस पर परिजनों ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव रखकर चक्काजाम किया. वहीं परिजनों ने पुलिस पर जमकर आरोप भी लगाए हैं.

By

Published : Sep 22, 2019, 12:47 PM IST

मर्डर केस के गवाह की चाकू मारकर हत्या आक्रोशित परिजनों ने किया चक्का जाम

इंदौर। इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों द्वारा एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया हैं, बताया जा रहा है कि जिस युवक की हत्या हुई है वह एक मामले में गवाह था. जिसके चलते उसको लगातार बदमाशों के द्वारा धमकाया जा रहा था और जब मृतक निलेश ने उनकी बात नहीं मानी तो बदमाशों ने उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.

मर्डर केस के गवाह की चाकू मारकर हत्या आक्रोशित परिजनों ने किया चक्का जाम

बता दें कि 2017 में गैंगस्टर भगवान दलवे की पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसका गवाह निलेश था. जिसके चलते निलेश को लगातार बदमाशों के द्वारा धमकाया जा रहा था. कि वो पूरे मामले से हट जाये लेकिन निलेश लगातार कोर्ट में जाकर आरोपियों के खिलाफ गवाही देता रहा.

जिससे गुस्सायें बदमाशों ने निलेश को अकेले पाकर उस पर चाकुओं से हमला कर दिया और फरार हो गए. जबकि इलाज के दौरान निलेश की मौत हो गई, वहीं जब पोस्टमार्टम के बाद बॉडी को परिजनों को सौंपा गया तो आक्रोशित परिजनों ने परदेसी पुरा चौराहे पर शव को रखकर चक्का जाम कर दिया.चक्का जाम के दौरान बड़ी संख्या में क्षेत्र के रहवासी और नीलेश के परिजन शामिल थे.

परिजनों की पुलिस से मांग थी कि हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो और उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए.वहीं परिजनों ने पुलिस पर भी जमकर आरोप लगाये है.

वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि जब निलेश ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को कर दी थी तो पुलिस ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं किया. वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों से पैसे लेकर उन पर कार्रवाई नहीं करने के गंभीर आरोप भी लगाये हैं. वहीं काफी समझाइश के बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details